Breaking

Friday, August 9, 2019

एनसीसी 6 राज भर्ती प्रक्रिया में धांधली के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन।

एनसीसी 6 राज भर्ती प्रक्रिया में धांधली के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन।

महारानी श्री जया काॅलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सुरेन्द्र सांतरूक, अंकित फौजदार व विनीत फौजदार के नेतृत्व में एनसीसी 6 राज भर्ती प्रक्रिया में एक कोचिंग संस्थान को व्यक्तिगत फायदा दिलाने के लिये गलत तरीके से की गयी भर्ती के खिलाफ उग्र आन्दोलन कर प्राचार्य को ज्ञापन दिया।

      ज्ञापन में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सुरेन्द्र सांतरूक ने बताया कि एनसीसी 6 राज भर्ती प्रक्रिया दि. 08.08.19 को एनसीसी कमांडिग आॅफीसर ने महाविद्यालय के प्राचार्य को बिना बताये गलत तरीके से एक निजी कोचिंग संस्थान को फायदा दिलाने के लिये भर्ती प्रक्रिया कराई थी जिस भर्ती की जानकारी न तो आम छात्र को नाही प्राचार्य को थी उस भर्ती प्रक्रिया को पुनः तुरन्त रोककर पुनः कराया जाये तथा दोशियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाये।

      वहीं ज्ञापन में अंकित फौजदार ने बताया कि एनसीसी 6 राज में महाविद्यालय द्वारा एनसीसी कमांडिग आॅफिसर को आॅफिस दी गई है जिसमें एनसीसी का कामकाज किया जाता है तथा रहने के लिये अलग से भवन दिया जाता है परन्तु उसके बावजूद भी कमांडिग आॅफीसर तथा स्टाॅफ आफिस में ही निवास डाले रहते हैं तथा भवन का षुल्क अलग से उठाते हैं जो कि गलत है।

      छात्र नेता विनीत फौजदार सिनसिनी ने बताया  अगर विद्यार्थियों की यह मांग 7 दिवस के अन्दर पूरी नहीं की गई तो महाविद्यालय पर तालबन्दी करदी जावेगी।

      इस मौके पर अमित बाॅक्सर, गिरीष सोलंकी, विनय सोलंकी, मानवेन्द्र सेवर, हर्श जाटौली, विकास फौजदार, दीपू पैंघोर, सौरभ सरसैना, केषव चैधरी, विकास फौजदार, कुलदीप सोलंकी, पंकज बरताई, रवि बरसो आदि छात्र मौजूद रहे

No comments:

Post a Comment